देहरादून : युवती ने किया ऐसा अनोखा काम जिससे सब रह जायेगे दंग, पढ़े पूरी खबर

marrige

देहरादून में दो युवतियों ने ऐसा अनोखा काम किया है जो कोई नहीं करता। दोस्ती और प्यार का रिश्ता इतना मजबूत बना किया ऐसा काम जो समाज में मिसाल बन गया है। इनके इस कदम की लोग सराहना कर रहे है और बधाईयाँ दे रहे है।

युवती को अपनी सहेली से प्यार हुआ तो उसने अपना सेक्स ही बदल डाला इसे कहते है बेपनाह मोहब्बत की इंतहा। इतना ही नहीं इसके उपरांत दोनों युवतियों ने धूमधाम से विवाह भी कर लिया है। शहर की एक युवती ऋतु (परिवर्तित नाम) अपना सेक्स चेंज करा युवक बन गई और अपनी एक सहेली सोनिया (परिवर्तित नाम) से शादी कर ली।


शादी में शामिल होने वाले लोगो का कहना है कि इन दोनों ने शादी का विधिवत रजिस्ट्रेशन कराया है। और विवाह से दोनों के घर वाले भी खुश है। जानकारी के अनुसार दोनों में से एक लड़की ने हाल ही में अपनी सर्जरी कराकर अपना सेक्स चेंज करा लिया है। और उसके उपरांत अपनी शैली से विवाह भी कर लिया है।
यह भी पढ़े:अल्मोड़ा :नाबालिग छात्रा ने बच्चे को दिया जन्म, परिजन हैरान
आपको बता दे कीदोनों में लंबे समय से दोस्ती थी और एक ही साथ एक घर में ही रह रही थी। दोनों ने देहरादून के एक विवाह मंडप में शादी कर ली है ।परिचितों के अनुसार दोनों ने 11 दिसंबर को एक दूसरे को माला पहनाई और सात फेरे लिए। शादी में परिवारजनों के साथ काफी संख्या में मिलने वाले और परिचित भी शामिल हुए। इस शादी में इनके परिवार के अलावा परिचित और जिले कई गण्यमान्य व्यक्ति भी शामिल हुए थे ।

सोशल मीडिया में भी यह अनोखी शादी चर्चा में है। लोग इन्हे बधाइयाँ दे रहे है फेसबुक पर इस शादी के फोटो भी डाले गए हैं। जनपद के लोग दोनों को बधाई दे रहे हैं। दोनों की शादी की फोटो बहुत तेजी से बिजनौर के व्हाट्सएप ग्रुपों व फेसबुक पर वायरल हो रही है। लोग इनके उज्जवल भविष्य की कामनायें भी कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *