‘बाहुबली’ के निर्देशक पहुंचे देहरादून,उत्तराखंड में करेंगे चार सौ करोड़ के बजट वाली फिल्म की शूटिंग

उत्तराखंड में एक के बाद एक बड़े बैनर की फिल्में शूट की जा रही हैं। शूटिंग के क्षेत्र में राज्य में फिल्म जगत का एक बड़ा नाम और जुड़ने  जा रहा है। देश और विदेश में नाम कमाने वाली ब्लॉकब्लस्टर फिल्म बाहुबली फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन ढूंढने पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि करीब चार सौ करोड़ बजट की इस फिल्म से राज्य में शूटिंग के नए आयाम स्थापित होंगे।

जानकारी के अनुसार निर्देशक एसएस राजमौली अपने बेटे कार्तिक मौली और टीम के  साथ बृहस्पतिवार को दून पहुंचे। यहां उन्होंने शूटिंग के लिए लोकेशन देखी। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निजी सचिव केके मदान से मुलाकात की। वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के खूबसूरत पहाड़ी क्षेत्रों में वह अपनी अगली तेलुगू फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं। यहां की प्रकृति और वातावरण के बारे में उन्होंने काफी सुना है। वहीं निजी सचिव केके मदान ने राजमौली और टीम को शूटिंग में पूरा सहयोग मिलने का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने सीएम से भी मुलाकात के लिए निर्देशक राजमौली को न्योता दिया। बता दें कि आज से उन्होंने द बज मेकर्स कंपनी के लाइन प्रोड्यूसर गौरव गौतम और पर्व बाली के साथ दून समेत मसूरी, टिहरी, उत्तरकाशी, चमोली और अन्य जिलों में लोकेशंस तलाशने का काम भी शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि निर्देशक राजमौली अपने बेटे कार्तिक मौली के साथ हैदराबाद से दून पहूंचे है। वहीं क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने बताया कि यह उत्तराखंड के लिए बेहद खुशी की बात ही है कि तीन सौ से चार सौ करोड़ के बड़े बजट की फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में शुरू होने जा रही है। उन्होंने इसके लिए विशेष रूप से सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का आभार व्यक्त किया। कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को लेकर उनके सकारात्मक नजरिए का ही परिणाम है कि एसएस राजमौली जैसे बड़े निर्देशक उत्तराखंड की ओर रुख कर रहे है। इस मौके पर शिवम अग्रवाल सहित टीम मौजूद रही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *