बाप ने किया रिश्तो को शर्मसार ,नाबालिग बेटी से करता रहा दुष्कर्म

rape case

पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी में एक बाप का रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया। बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना का खुलासा 14 साल की लड़की ने खुद किया है उसने अपने पिता की घिनौनी हरकत को बताते हुए खुलासा किया की कथित तौर पर उसके पिता उसका पिछले डेढ़ साल से उसका बलात्कार कर रहा है।
मामला ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के शकरपुर इलाके का है। घर से 1000 रुपये चोरी होने के बहाने नाबालिग बेटी ने मां के सामने पिता की घिनौनी हरकत का खुलासा कर दिया। लड़की ने मां से कहा कि जो वह बताएगी शायद उन्हें यकीन न आए। पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए मां को बताया कि जब वह और भाई घर पर नहीं होते तो पिता उसके साथ दुष्कर्म करते हैं।
इतना ही नहीं लड़की ने मां से यह भी बताया कि यह पिछले डेढ़ साल से हो रहा है। यह सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को कॉल की। लड़की का मेडिकल कराने के बाद रेप और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।
यह भी पढ़े :देहरादून : अवैध संबंधो के चलते पति ने की पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

पुलिस के अनुसार किशोरी परिवार के साथ जगतपुरी में रहती है। वह 9वीं कक्षा में पढ़ती है। उसके परिवार में माता पिता के अलावा एक बड़ा भाई है। शनिवार को घर से 1000 रुपये चोरी हो गए थे। लड़की की मां ने उससे पैसों के बारे में पूछा तो बेटी सहमी हुई थी।, लड़की ने कहा कि उसे कुछ नहीं पता। मां ने पूछा कि जब उसने पैसे चोरी नहीं किए तो वह इतनी डरी हुई क्यों है? मां के इस सवाल पर बेटी ने कहा कि वह जो सच्चाई बताएगी हो सकता है उनको उस पर विश्वास न हो। मां ने जोर दिया तो किशोरी रोने लगी। इसके बाद उसने माँ आपबीती सुनाई।साथ ही यह भी बताया कि पिता ने इस बारे में किसी से कुछ न कहने की घमकी भी दी थी। पीड़िता ने बताया क जब घर पर कोई नहीं होता था तब पिता उसका रेप करता था।

लड़की की एनजीओ में काउंसलिंग कराई जा रही है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *