हल्द्वानी : हैवानियत की हदे पार, बेरहमी से पीटने के बाद दिव्यांग और मानसिक रोगी किशोरी से गैंगरेप

Haldwani: After the brutality of cruelty, Divine and mentally ill girl gang raped

देवभूमि एक बार फिर से शर्मसार हो गई है। हैवानियत की हदे पार करते हुई हल्द्वानी में दो मजदूरो ने दिव्यांग और मानसिक रोगी किशोरी को ना सिर्फ बेरहमी से पीटा बल्कि उसके साथ गैंग रेप भी किया। गत रात मानसिक रोगी किशोरी घर से निकलने के बाद इंदिरानगर स्थित एक बरात घर में चली गई थी। जहां से उसे अगवा कर उसके साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी गई।

किशोरी इंदिरानगर स्थित एक बरात घर में चली गई थी। बरात घर के बाहर खड़ी किशोरी पर नजर पड़ते ही गौला नदी में मजदूरी करने वाले मूल चंद की हैवानियत जाग उठी। वह किशोरी को अगवा कर पैदल ही गौजाजाली की ओर ले गया। आंवलाचौकी गेट के पास पहुंचने पर मूल चंद ने दूसरे मजदूर भूप सिंह को भी साथ ले लिया। दोनों आरोपी किशोरी को गौला के जंगल में ले गए। दोनों दरिंदों को दिव्यांग व मानसिक रोगी किशोरी पर थोड़ी भी दया नहीं आई। मानसिक रोगी किशोरी ने दुष्कर्म का विरोध किया तो दोनों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। दुष्कर्म के बाद दरिंदे उस मासूम को जंगल में ही अर्द्धनग्न अवस्था में छोड़ गए। किशोरी के सिर, चेहरे व शरीर पर काफी चोटें आई हैं। दुष्कर्म से पहले दोनों ने किशोरी की बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं हैवानियत की हदे पार करने के बाद दोनों आरोपी किशोरी को अर्द्धनग्न अवस्था में जंगल में छोड़कर फरार हो गए

यह भी पढ़े :नाबालिग लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट से की गई बर्बरता

परिजनों व पुलिस की खोजबीन के दौरान देर रात किशोरी आंवलाचौकी गेट के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास मिली। किशोरी के सिर, चेहरे व शरीर पर आईं चोटें दोनों मजदूरी की हैवानियत की हद बयां कर रही थीं। किशोरी की खोजबीन में और दुष्कर्मी मजदूरों को पकड़ने में बरात घर व एक अन्य स्थान पर लगे सीसीटीवी कैमरे अहम साबित हुए। पुलिस ने इंदिरानगर स्थित बरात घर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें किशोरी दिख गई। और आरोपियों की भी पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। और अगर की कार्यवाही जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *