हल्द्वानी : सोशल मीडिया के कारण हुई एक और मौत , पति को भेजी सेल्फी

haldwani: Another death due to social media, Self sent to husband

सोशल मीडिया का जिस प्रकार समाज में उपयोग हो रहा है उससे लोगो को कई फायदे हो रहे है तो साथ ही महिलाओ पर इसका विपरीत असर देखने को मिल रहा। सोशल मीडिया के द्वारा महिलाओ के साथ हो रहे अपराध के आकड़े तो बड़ ही रहे है। साथ ही इसके कारण विवाहित जोड़े भी बिछड़ने लगे है। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार का प्रकाश में आया है। दिनभर सोशल मीडिया पर व्यस्त रहने को लेकर हुए विवाद में महिला ने जहर खाकर अपने पति को सेल्फी भेज दी। और जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई।

नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लॉक के ग्राम बद्रकोट निवासी तारा प्रकाश सुयाल की बेटी भावना (22) का विवाह 14 माह पहले चंपावत जिले में रीठासाहिब निवासी राकेश भट्ट से हुआ था। राकेश बीएसएफ में सिपाही है और पंजाब में तैनात है। भावना हल्द्वानी में अपने भाई दीपक सुयाल के साथ किराये पर रहकर उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी से बीएससी की पढ़ाई करती थी। बताया जा रहा है की बीएससी तृतीय वर्ष में भावना की बैक आई थी। पति से विवाद के बाद महिला ने जहर खा लिया और पति को उसी हालत में सेल्फी भेज दी। बेसुध महिला को उसका भाई डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में अभी किसी की ओर से घटना की तहरीर नहीं दी गई है।
यह भी पढ़ें:टेडी डे स्पेशल: जानें किस रंग के टेडी बेयर का क्या पड़ता है असर , कैसे हुई इस दिन की शुरुवात
पुलिस के अनुसार गुरुवार को भावना और राकेश बीच वाट्सएप पर विवाद चलता रहा। वजह बताई जा रही है कि राकेश भावना की बैक आने पर नाराज था और उसे सोशल मीडिया पर बिजी रहने से मना कर रहा था। पुलिस के अनुसार शाम करीब साढ़े चार बजे भावना ने जहर खा लिया और सेल्फी वाट्सएप पर पति को भेज दी। करीब छह बजे भावना का भाई दीपक तो देखा कि भावना बेसुध है। दीपक एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाता है। मकान मालिक की मदद से वह भावना को लेकर अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में भावना ने दम तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज चौकी प्रभारी हरेंद्र नेगी ने बताया कि परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया है। इस मामले में अभी किसी किसी की ओर से घटना की तहरीर नहीं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *