हल्द्वानी में बिहारी बोलने पर युवको ने की बुजुर्ग की हत्या, परिजनों पर भी वार ,5 आरोपी गिरफ्तार

Haldwani: On speaking Bihari, the youth killed the elderly,

हल्द्वानी के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यहां एक युवको ने मिलकर बुजुर्ग की पीट-पीट कर महज इसलिए हत्या कर दी की उन्होंने उन्हें बिहारी कह दिया था। इतना ही नहीं बुजुर्ग की हत्या के साथ ही उनके परिजनों से भी मारपीट की गई। और उन्हें भी घायल कर दिया।

हल्द्वानी में आंवला चौकी गेट के समीप यह वारदात हुई। बिहारी शब्द से संबोधित करना बेतिया बिहार के ड्राइवरों को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने एक बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर जान ले ली। उसके परिजनों को मारपीट कर घायल कर दिया। गेट के पास रहने वाले ट्रक व डंपर ड्राइवर तीन भाइयों राज नारायण, हरि गिरी व मुखलाल तथा विनोद महतो व जितेंदर महतो ने लाठी डंडों व चाकू से लैस होकर वहीं रहने वाले विरेंद्र सिंह के परिवार पर हमला कर दिया। विरेंद्र सिंह (60) के पेट में चाकू से वार करने के साथ इन सबने मिलकर विरेंद्र की पत्नी विमला देवी और बेटों अमित व देवेंद्र को भी चोटिल कर दिया था। विरेंद्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस सिलसिले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़े :हल्द्वानी : सोशल मीडिया के कारण हुई एक और मौत , पति को भेजी सेल्फी

बताया जा रहा है की विरेंद्र का कसूर केवल इतना था कि उसने चालकों को बिहारी कहा था। बनभूलपुरा थाना पुलिस रविवार शाम पांचों आरोपियों राज नारायण गिरी, हरि गिरी, मुखलाल गिरी विनोद महतो तथा जितेंदर महतो को गिरफ्तार कर लिया। सभी निवासी ग्राम प्रेमनगर, थाना सुभद्रा जिला बेतिया (बिहार) के निवासी हैं। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और आरोपियों से भी पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *