हरिद्वार : मामूली कहासुनी में पति ने की पत्नी के सिर पर बेलन मारकर हत्या

Haridwar: Husband murdered by rooling on his wife's head

हरिद्वार में एक सनसनीखेज दिल दहलाने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक पति ने मामूली कहासुनी में अपनी पत्नी के सिर पर बेलन मार कर हत्या कर दी। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामले की सुचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने घर से ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल घटना ज्वालापुर के अम्बेडकर नगर कॉलोनी की है। शुक्रवार की रात विवाद इतना बढ़ा की दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इस बीच अरुण ने बेलन से नेहा के सिर पर हमला कर दिया। लहूलुहान नेहा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के लोग अरुण के घर पहुंचे तो 23 वर्षीय नेहा का शव फर्श पर पड़ा था। अरुण भी घर में ही मौजूद था। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़े:देहरादून: MDDA में बाप बना जल्लाद ,सात साल की मासूम की गला रेत कर निर्मम हत्या,खंडहर से बुरी हालत में मिला शव,

पुलिस के अनुसार अरुण यादव की शादी ज्वालापुर कोटरवान निवासी नेहा से हुई थी। अरुण यादव अपनी पत्नी नेहा व दो साल के बेटे के साथ अशोक कुमार के मकान में किराये पर रह रहा था। अरुण ज्वालापुर के बाजार में एक शोरूम पर काम करता है। तीन साल पहले उसकी शादी नेहा से हुई थी। पति पत्नी के बीच पहले भी कई बार कहासुनी और विवाद हुआ था। दोनों के बिच शुक्रवार की रात भी हुआ जिसमे इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने अरुण को हिरासत में ले लिया। जिस बेलन से हत्या हुई है, उसे भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। देर रात तक अरुण यादव से पूछताछ चल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *