हेट स्टोरी 4 ने पहले दिन की महज इतनी कमाई , उर्वशी को हुई फिल्म से नफरत

Hate Story 4 hates just so much of the first day, Urvashi films

फिल्म हेट स्टोरी 4 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर साधारण शुरुआत की है निर्देशक विशाल पांड्या की ‘हेट स्टोरी 4’ एक बदले की कहानी है। पर इसमें बदले की दूसरी कहानियों से फर्क यह है कि बदला कोई पुरुष नहीं लेता है बल्कि एक लड़की या औरत लेती है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार , फिल्म को पहले दिन 15 से 20 प्रतिशत की ओपनिंग मिली है। बजट के हिसाब से पहले दिन फिल्म की कमाई ठीक है लेकिन इससे पहले की फिल्मों ने ज्यादा अच्छी कमाई की थी जिससे ‘हेट सीरीज 4’ से और ज्यादा उम्मीदें थीं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, पहले दिन ‘हेट स्टोरी 4’ ने 3.76 का आंकड़ा पार कर लिया। बजट के हिसाब से पहले दिन फिल्म की कमाई ठीक है लेकिन इससे पहले की फिल्मों ने ज्यादा अच्छी कमाई की थी जिससे ‘हेट सीरीज 4’ से और ज्यादा उम्मीदें थीं।

साल 2012 ने रिलीज़ हुई हेट स्टोरी सीरीज़ की ये चौथी फिल्म है जिसमें उर्वशी रौतेला ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में अपने भाई की हत्या के लिए। बदला लेने वाली इस लड़की का नाम है ताशा (उर्वशी रौतेला)। ताशा के भाई की हत्या करने वाले दो भाई हैं। दोनों भाइयों के पिता विक्रम खुराना (गुलशन ग्रोवर) इंग्लैंड में बरसों से बसे हुए हैं और वहां मेयर का चुनाव भी लड़ रहे हैं। उनके दो बेटे हैं। आर्यन (विवान भटेना) और राजवीर (करण वाही)। दोनों भाइयों को अपनी विज्ञापन एजंसी के लिए एक नया चेहरा चाहिए। राजवीर इस नए चेहरे की खोज करता है और उसे मिलती है एक डांस क्लब में ताशा। आर्यन मिजाज से ऐयाश है और ताशा पर भी प्यार के फंदे डालता है। लेकिन राजवीर के बडेÞ भाई की निगाहें भी ताशा पर हैं हालांकि वह विवाहित है।

आपको बता दे की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीन करोड़ 76 लाख रूपये से ओपनिंग ली है, जो उम्मीद से थोड़ा कम है लेकिन इसे अच्छी शुरुआत माना जा सकता है। फिल्म में वैसे करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लन भी हैं लेकिन पूरी फिल्म उर्वशी के दम पर हैं जिनकी बोल्ड अदाओं में दर्शकों को शायद ज़्यादा दिलचस्पी हो सकती है। दो भाइयों से बदला लेने की इस कहानी में बेहद बोल्ड दृश्यों की भरमार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *