हिमालयन बज़्ज़ ने आयोजित किया मिस्टर नॉर्थ इंडिया और यंग फैशन डिजायनर शो , देखे तस्वीरें

Himalayan Buzz organized by Mr. North India and Young Fashion Designer Show, viewed photos
हिमालयन बज़्ज़ ने आज मेगा फैशन प्रोग्राम होटल सैफरन लीफ मे आयोजित किया, जिसमें मिस्टर नॉर्थ इंडिया और यंग फैशन डिजायनर 2018 प्रतियोगिता भी हुई।  एसएसपी (इंटेलिजेंस) स्वीटी अग्रवाल मुख्य अतिथि के रूप मई उपस्थित रहीं। कई राज्यों के इच्छुक मॉडलों ने मिस्टर नॉर्थ इंडिया कान्टेस्ट में भाग लिया।
ये मॉडल दिल्ली, हरियाणा, जम्मू, पंजाब, उत्तराखंड और हिमाचल से आये थे। प्रतिभागियों को विभिन्न मानकों पर कसा गया और उन्होंने पांरपरिक, परिचय और प्रश्नोत्तर राउंड मेें भाग लिया। इस दौरान छह फैशन डिजायनरों ने अपने कलेक्शन भी प्रदर्शित किये। उसी शाम को, मेहमानों ने यंग फैशन डिजाइनर 2018 के साथ डिजाइन में बढ़ती प्रतिभा देखी। इस प्रतियोगिता ने यंग डिजाइनरों को  प्रदर्शित करने और उनकी रचनात्मकता को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित किया।
मिस्टर अर्थ ब्रांड अंबेस्डर अभिषेक कपूर, स्पोट्र्स फिट बाई एमएस धोनी के निदेशक अमर वोहरा, रिशु शर्मा फैशन डिज़ाइनर और मिस्टर इंडिया 2014 शिवांकू भट्ट ने प्रतिभागियों पर निर्णायक फैसला दिया। प्रोग्राम को स्पोट्र्स फिट बाई एमएस धोनी ने प्रायोजित किया था।
हिमालयन बज़्ज़ के संस्थापक अनिरुद्ध बडोला  ने कहा, “मैं प्रतियोगिता की सफलता से बहुत खुश हूं। हिमालयन बज़्ज़ के माध्यम से, प्रतिभागियों को अपने मॉडलिंग करियर शुरू करने के लिए एक महान मंच दिया गया है “। गौरव सिंह ने यह भी घोषणा की कि सभी  उत्तर भारत के प्रतिभागियों को हिमालयन बज़ से पांच विशेष कार्य दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *