मसूरी में युवती ने जहर खा लगाई फांसी , जान देने से पहले किया भाई को फ़ोन

SUICIDE

मसूरी में एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आयी है। यहां एक युवती ने अपने भाई को फ़ोन कर जल्द आने को कह जहर खाकर फांसी लगा ली। घटना हैप्पीवैली-कंपनीगार्डन रोड की है। बीस वर्षीय युवती घर में अकेली थी। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है। परन्तु अभी तक घटना की जानकारी नहीं मिल पा रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक हैप्पीवैली-कंपनीगार्डन रोड पर घर में अकेली 20 वर्षीय युवती ने पहले चूहे मारने की दवा का खाई और उसके घर के अंदर ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उसने अपने भाई को फोन कर कहा था कि वह उसे मिलने जल्द आ जाए। वरना वह नहीं मिल पाएगी। आत्महत्या की वजह का अभी तक कोई पता नहीं चला है।
आपको बता दे की युवती की माँ और भाई बिजनौर उत्तरप्रदेश में रहते है। वह यहां अपनी मौसी के घर रहने आई थी। जिस वक़्त उसने आत्महत्या की है वह घर में अकेली थी।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्ज़े में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तथा घटना की जांच की जा रही है। पुलिस को मौके से एक सोसाइड नोट भी बरामद हुआ है लेकिन उसकी लिखावट समज नहीं आरही है।

यह भी पढ़े :तीन तलाक की खौफनाक वारदात, तलाक के बाद महिला को छत से फेंक भेजा मायके
दूसरी ओर बिजनौर से पहुंचे युवती के भाई नकुल ने बताया कि बहन ने दिन में उसे फोन पर कहा था कि वह जल्दी मसूरी पहुंच जाए, वरना वह उन्हें नहीं मिल पाएगी। पुलिस कारणों की जांच कर रही है।पुलिस ने बताया कि युवती की मां और भाई बिजनौर में रहते हैं। वह यहां अपनी मौसी के घर रहने आई थी। पुलिस का कहना है कि युवती के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन सुसाइड नोट में लिखी बात पढ़ने में नहीं आ रही है। घटना को हर पहले से जोड़ कर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *