जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज़ , जानिए ट्रेलर देखकर कैसे था कपूर खानदान का रिएक्शन

ahanwi's movie 'Dhadk' trailer release

जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जिस पल यह ट्रेलर रेलसे हुआ है वह पल जहान्वी के लिए बहुत खास रहा। इस इवेंट में उनके पापा बोनी कपूर, बहन खुशी कपूर, चाचा अनिल कपूर और भाई मोहित मारवाह मौजूद थे फिर भी श्रीदेवी की कमी खली। रिलीजिंग के बाद से ही धड़क का ट्रेलर इंटरनेट पर छाया हुआ है। फैन्स ट्रेलर को लेकर कह रहे हैं, श्रीदेवी इस बैक। ना सिर्फ फैन्स बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स ने भी धड़क के ट्रेलर को शानदार बताया है।


बता दे की ‘धड़क’ में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं। जाह्नवी और ईशान की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने सैराट की आर्ची और पर्शिया की यादों को ताजा कर दिया। धड़क के ट्रेलर में जाह्नवी के लुक्स की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से भी हो रही है। ना सिर्फ फैन्स बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स ने भी धड़क के ट्रेलर को शानदार बताया है। अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म मेवाड़ी बैकग्राउंड पर बनी है।

जाह्नवी के सौतेले भाई अर्जुन कपूर ने ‘धड़क’ का ट्रेलर देखने के बाद जाह्नवी के लिए ट्वीट किया और फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं।अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘आज जाह्नवी कपूर ने अपनी एक नई और खूबसूरत जर्नी स्टार्ट की है। ट्रेलर में तुम और ईशान दोनों कमाल के लिए लग रहे हो। दोनों की अदाकारी एक नशे की तरह लोगों पर चढ़ रही है। मेरी तरफ से तुम दोनों के लिए खूब सारा प्यार। मैं धड़क की पूरी टीम के लिए शुभकामनायें देता हूं।

वहीं सोनम कपूर ने ए‍क ही शब्द में ये बता दिया है कि धड़क ट्रेलर शानदार है।

जाह्नवी के चाचा एक्टर अनिल कपूर ने फिल्म के ट्रेलर के बारे में लिखा- बॉलीवुड के नए सितारे आ चुके हैं। जरा जाह्नवी और इशान को फिल्म के ट्रेलर में देखि‍ए, आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि ये कोई नए एक्टर्स हैं। मैं इस कहानी को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। ‘

आलिया भट्ट ने भी ट्वीट कर धड़क के ट्रेलर को लेकर लिखा है-धड़क ट्रेलर में ईशान और जाह्नवी का जबरदस्त जादू. इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्सायटेड हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *