देहरादून: बाजार से भाई के लिए राखी खरीद घर लौट रही मां-बेटी की बस से कुचलकर मौत

बाजार से घर लौट रही मां-बेटी की बस से कुचलकर मौत

देहरादून में दर्दनाक हादसा प्रकाश में आया है। बाजार से भाई के लिए राखी कर स्कूटी से घर लौट रही मां-बेटी को बेकाबू बस ने कुचल दिया। बस के नीचे स्कूटी समेत फंसी मां-बेटी को लहूलुहान हालत में निकालकर आस-पास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने बस चालक को पकड़ जमकर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बस सीज कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार घटना पटेलनगर थाना क्षेत्र की है। यहां तेलपुर में विकासनगर जा रही तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार मां-बेटी को कुचल दिया। आस-पास के लोगों ने पुलिस की मदद से मां-बेटी को बस के नीचे से निकालने के बाद महंत इंदिरेश अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृत महिला की पहचान भावना (37) पत्नी सुरेश सिंह और उनकी बेटी गरिमा (18) निवासी सिंहनीवाला, सहसपुर के रूप में हु़ई। सुरेश सिंह सूबेदार मेजर के पद पर असम में तैनात हैं। बताया जा रहा है कि 26 अगस्त को रक्षाबंधन है। भावना अपने भाई मंगल सिंह और गरिमा छोटे भाई कृष्णा के लिए राखी खरीदने बाजार आईं थीं अौर बाजार से शॉपिंग कर घर लौट रही थीं।

यह भी पढ़ेंः दोस्तों संग जन्मदिन मनाने मसूरी आई युवती कि खाई में गिरी कार, गम्भीर हालात में तड़पता छोड़कर साथी फरार

दोनों के हेलमेट बस के नीचे ही पड़े मिले

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर उनके बैग से राखियां और घर में रोजाना इस्तेमाल का सामान बिखरा पड़ा था।  बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बस को सीज कर दिया है। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि मां और बेटी दोनों ने हेलमेट पहने हुए थे। दोनों के हेलमेट बस के नीचे ही पड़े मिले। लोगों का कहना है कि हादसा इतना भीषण था कि दोनों के हेलमेट भी किसी काम नहीं आए।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *