मुंबई में मॉडल की हत्या, सूटकेस में झाड़ियों के पीछे मिला शव

मुंबई में मॉडल की हत्या, सूटकेस में झाड़ियों के पीछे मिला शव

मुंबई में एक मॉडल के मर्डर से हड़कंप मच गया है। आरोपी ने न सिर्फ मॉडल की बेरहमी से हत्या की बल्कि उसकी लाश को एक सूटकेस में बंद कर झाड़ियों में फेंक दिया। मॉडल की पहचान मानसी दीक्षित के तौर पर हुई है।पुलिस के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है की आरोपी की उम्र सिर्फ 19 से 20 साल है। वो हैदराबाद का रहने वाला है।

दरअसल मुंबई के मलाड (पश्चिम) में माइंडस्पेस के पास झाड़ियों के बीच ट्रैवल बैग में 20 साल की मॉडल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बैग मिलने के 4 घंटे के अंदर ही बांगुर नगर पुलिस ने हत्या के आरोप में सेकंड ईयर के स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया जो मिल्लत नगर अंधेरी (पश्चिम) में रहता था। आरोपी की पहचान मुजम्मिल सईद (20) के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम मानसी दीक्षित है, जो पेशे से मॉडल थी और कोटा की रहने वाली थी। मुजम्मिल ने पुलिस को बताया कि हादसे के दौरान मानसी उसके फ्लैट में थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने गुस्से में मुजम्मिल ने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया जिससे अनजाने में मानसी की मौत हो गई। मानसी राजस्थान के कोटा से ताल्लुक रखती थी और पिछले 6 महीने से अंधेरी (पश्चिम) में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पुलिस का मानना है कि मानसी की मुजम्मिल से इंटरनेट के जरिए मुलाकात हुई थी।
यह भी पढ़े : ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में हुआ बड़ा बदलाव, टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे हॉलीवुड एक्टर
पुलिस ने बताया कि उसे जैसे ही सूटकेस मिलने की खबर मिली तो वह मौके पर पहुंचे। बैग के अंदर एक महिला की लाश थी जिसके सिर पर चोट थी। उसके शव को कुशन और बेडशीट से कवर किया हुआ था। पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एक कार दिखी जिसके अंदर बैठे एक शख्स ने सड़क किनारे सूटकेस फेंका था।इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे उसकी बिल्डिंग से गिरफ्तार किया गया। उसे मंगलवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। सईद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया। मानसी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *