नरेंद्र मोदी चुनावी गर्मी से निकले शांती के लिये बदरी – केदार में !

                                                      18 को केदारनाथ 19 में बदरीनाथ में होंगे।

लोकसभा चुनाव की भागदौड़ में सवा सौ से ज्यादा चुनावी रैलियां चुनाव प्रचार के दौरान विपक्ष के साथ तीखी बयानबाजी, आरोप प्रत्यारोप का दौर खत्म होने के बाद पीएम मोदी बदरी केदार में शांति और सुकून के कुछ पल गुजारेंगे।

पीएम दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर 18 मई को केदारनाथ में बाबा केदार के दर्शन करेंगे और रात्रि विश्राम के लिए बद्रीनाथ जाएंगे। 19 मई को वो बद्रीनाथ में भगवान बदरी विशाल के दर्शन करेंगे। इस दो दिवसीय कार्यक्रम को देखते हुए शासन-प्रशासन सक्रिय हो गया और व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

बता दें कि जिस दिन वाराणसी में मतदान होगा, उस दिन 19 मई को प्रधानमंत्री मोदी बदरीनाथ पहुंच रहे हैं। जिसकी जानकारी मिलने के बाद तीर्थ यात्रियों में भी काफी उत्साह दिख रहा है। हर कोई प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए बद्रीनाथ धाम पहुंच चुका है।

बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के सभी कर्मचारियों के साथ-साथ वेदपाठी सभी लोग भगवान बद्री विशाल के मंदिर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए तैयार हैं। बद्रीनाथ धाम के अपर धर्माधिकारी सत्य पकाश चमोला का कहना है कि यह बड़ी ही गर्व की बात है कि देश के प्रधानमंत्री पहली बार बद्रीनाथ धाम पहुंच रहे हैं। इससे बद्रीनाथ धाम में यात्रा को लेकर उत्साह रहेगा। उन्होंने बताया कि मंदिर समिति भी उनके स्वागत के लिए सभी तैयारियां कर रही हैं।

वहीं, तीर्थ यात्रियों में भी प्रधानमंत्री के बद्रीनाथ धाम के दौरे को लेकर काफी खुशी दिखाई दे रही है। उनका कहना है कि केदारनाथ में जिस तरीके से प्रधानमंत्री ने पुनर्निर्माण के काम किए हैं , उससे वहां पर व्यवस्था काफी सुधर चुकी है। इसलिए देश के प्रधानमंत्री को बार-बार चारों धाम आना चाहिए और उनके आने से ही यहां का पूरा विकास हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *