पुलिस माॅर्डन स्कूल ने आकाश थापा को किया सम्मानित

Police Garden School honored Akash Thapa

देहरादून : पुलिस माॅर्डन स्कूल द्वारा पुलिस लाईन देहरादून के सम्मेलन कक्ष में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम सुपर डांसर सीजन-2 में टाॅप चार में अपना स्थान पक्का करने वाले देहरादून के आकाश थापा को सम्मानित किया गया। पुलिस माॅर्डन स्कूल के प्रधानाचार्य अजय कुमार कटारिया ने कार्यक्रम की मुख्य अतिथि एएसपी निहारिका भट्ट, आरआई एस0पी0 बलूनी को पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर आकाश थापा ने पुलिस माॅर्डन स्कूल के विद्यार्थियों के बीच परर्फोमेंस भी दिया। सभी बच्चों ने आकाश के डांस को सराहा और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। आकाश थापा ने इस अवसर पर सभी बच्चों व उनके अभिभावकों से अपील की कि सुपर डांसर सीजन-2 का विजेता बनने के लिए उन्हें वोट करें।

एएसपी निहारिका भट्ट ने कहा कि यह गर्व की बात है कि उत्तराखण्ड से इतने होनहार व प्रतिभावान बच्चे आगे आकार देश के साथ-साथ प्रदेश व अपने माता-पिता का नाम रोशन कर रहें हैं। पुलिस माॅर्डन स्कूल के प्रधानाचार्य अजय कुमार कटारिया ने कहा कि आकाश थापा के यहां आने से उनके स्कूल के विद्यार्थियों का मनोबल भी बढे़गा। उन्होंने आकाश थापा को शुभकामनाऐं दी की वे इस प्रतियोगिता में विजय बनकर आये। कार्यक्रम का संचालन पुलिस माॅर्डन की शिक्षिका सुमित्रा कालरा ने किया।

इस अवसर पर आकाश थापा के पिता प्रदीप थापा, माता मीना थापा, बहन वर्षा थापा व मेघा थापा, पुलिस माॅर्डन स्कूल की शिक्षिकाऐं, काॅर्डिनेटर प्रदीप बलोदी, हैल्प क्राॅस के सचिव विशाल थापा, वीर गोरखा कल्याण समिति के अध्यक्ष श्रवण कुमार प्रधानद्व, हरि थापा, टेक बहादुर क्षेत्री, यामू राना, आशू थापा, रितू गुरूंग, देवकला दिवान, एसवी शाही सहित पुलिस माॅर्डन स्कूल के विद्यार्थी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *