बिग बॉस की इस जोड़ी ने लिए सात फेरे , सुनील शेट्टी, तब्बू सहित सेलेब्स शादी में पहुंचे

Prince Narula and Yuvika Chaudhary are marriead

बिग बॉस कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने मुंबई के एक होटल में पंजाबी रीति रिवाजों से शादी की। फंक्शन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। प्रिंस-युविका को आशीर्वाद देने सुनील शेट्टी, तब्बू सहित कई सितारे पहुंचे।

युविका शादी के लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मेरून और गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था। वहीं प्रिंस व्हाइट और गोल्डन कलर की शेरवानी पहने हुए थे। दोनों की जोड़ी परफेक्ट लग रही थी। तब्बू भी यहां युविका की तरफ से पहुंचीं। दूल्हा-दुल्हन के पास स्टेज पर पहुंची तब्बू ने सबसे पहले प्रिंस को धमकी देते हुए कहा कि युविका हमारी बच्ची जैसी है इसे खुश रखना। शादी में सोहेल खान, नेहा धूपिया, राम-सीता यानी गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा, बेनाफशा सूनावाला, रोडीज फेम रणविजय सिंह सहित कई सेलेब्स पहुंचे। बता दें कि प्रिंस-युविका की शादी का रिसेप्शन 21 अक्टूबर को चंडीगढ़ में होगा।

शादी का फनी वीडियो वायरल

वहीं शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे जब प्रिंस द्वारा युविका की मांग भरने की बारी आई तो सिचुएशन थोड़ी फनी हो गई। असल में जब प्रिंस ने युविका की मांग भरी तो किसी ने कैमरा के पीछे से उन्हें बर्थडे विश कर दिया। तभी एक साथी ने उन्हें कहा कि बर्थडे नहीं है उसका। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। बता दें कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बिग बॉस 12 के वक्त से रिलेशनशिप में हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रिंस रोडीज, बिग बॉस और बढ़ो बहू जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। युविका चौधरी ‘ओम शांति ओम’ फिल्म से लेकर दर्जनों एल्बम में काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *