RAID ने दिखाया बॉक्सऑफिस पर दम, पहले ही दिन कर डाली इतनी कमाई

raid--earning-so-much-money-in-the-first-day

‘रेड’ ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है’। रिलीज के पहले दिन दर्शकों ने इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया’। जिसके चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है । पिछले साल फिल्‍म ‘बादशाहो’ और ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आने के बाद अजय देवगन ने एक बार फिर से अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है।ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म की कमाई के सभी आंकड़े सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए सभी के साथ साझा किए हैं’।

फिल्म की पहले दिन की कामई देखने के बाद फिल्म की पूरी टीम को उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर और भी बेहतर प्रदर्शन करेगी। फिल्म में अजय देवगन के रोल और एक्शन को फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया है। इस फिल्म को राज कुमार ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म ‘रेड उत्तर प्रदेश के इनकम टैक्स ऑफिसर की सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ,निर्माता भूषण कुमार और स्टार कास्ट अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, सौरभ शुक्ला, आदि है। फिल्म में अजय देगवन ने इमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका निभाई है, वहीं इलियाना उनकी पत्नी के रोल में नजर आई हैं। ढेरों तबादले झेल चुके नायक का तबादला जब लखनऊ होता है तब वहां उनके सहयोगी उनकी ईमानदारी पर सब लगाते हैं।

 

जैसा कि अमूमन सरकारी विभागों में होता आया है कि जैसे ही कोई बड़ा अधिकारी तबादला ले कर आता है, बहुत शोर मचाता है मगर बाद में वह भी सिस्टम मे ढल जाता है! कुछ उसी तरह की उम्मीद अमय पटनायक (अजय देवगन) से की जा रही थी। मगर वो एक अलग ही धातु के बने हैं और वो उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े बाहुबली नेता रामेश्वर सिंह उर्फ़ ताऊजी (सौरभ शुक्ला) के घर उत्तर प्रदेश के इतिहास में सबसे लंबी चलने वाली रेड मारने पहुंचते हैं!
यह भी पढे :
रमेश बाला के अनुसार ‘रेड’ ने पहले दिन कुल 10.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. साथ ही इस फिल्म ने यूएसए में 26.77 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 13.50 लाख और न्यूजीलैंड में 6.76 लाख रुपए की कमाई पहले दिन करने में सफल हुई है। बता दें, इससे पहले फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर अजय की इस फिल्म को शानदार बताया था। उन्होंने ट्विटर पर एक शब्द में फिल्म का रिव्यू करते हुए शानदार लिखा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *