राखी सावंत को विदेशी रेसलर ने रिंग में पटका, पहुंची हॉस्पिटल,खली से मांगी मदद

Rakhi Sawant received the help of a foreign wrestler in the ring

राखी सांवत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार वजह कुछ अलग है।जिसे जानकर हर कोई हैरान है। पंचकूला में रेसलिंग की बिग फाइट के दौरान विदेशी महिला रेसलर रैवल ने रिंग में उठा कर पटक दिया। जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा। जिसके बाद अभिनेत्री राखी सावंत उनसे बदला लेना चाहती हैं। जिसके लिए उन्होंने खली से मदद मांगी है।

दरअसल उन्हें पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सीडब्ल्यूई के बैनर तले रेसलिंग का आयोजन किया गया था। जहां उन्होंने एक विदेशी रेसलर से पंगा ले लिया।जिसका खामियाजा उन्हें हॉस्पिटल में भुगतना पड़ा। असहनीय दर्द से परेशान राखी सावंत को व्हील चेयर पर होटल लाया गया। होटल में बिस्तर पर लेटे-लेटे वह मीडिया से रूबरू हुईं। राखी ने कहा कि वह फिरंगी महिला रेसलर से बदला लेना चाहती हैं। बोलीं, मुझे खुद नहीं पता। मैं तो यहां पर द ग्रेट खली के शो में आई हूं। यहां मेरा स्टार्टिंग का परफार्मेंस है। पंचकूला में मैंने स्टार्टिंग में परफार्मेंस किया था। राखी ने कहा, पता नहीं उस फिरंगी को क्या भूत चढ़ गया। वह मेरे बारे में जानती नहीं कि मैं कौन हूं, बॉलीवुड से। सब लोग मेरा नाम पुकार रहे थे। वह थोड़ा पगला गई, गुस्सा आ गया। उसने मुझे ऐसे कुछ मिनटों तक हवा में उल्टा ही रखा। मुझे तो होश ही नहीं रहा और फिर उसने मुझे जोर से नीचे पटक दिया।

राखी ने कहा, मैं कोई रेसलर थोड़ी हूं। मुझे मालूम भी नहीं है। मेरे बैक, पेट और लोअर में इंजरी हुई है। खली भाई खुद आकर गए हैं। उनका कसूर नहीं है। मुझे तो उससे डर लगने लगा है। पागल है वह, लेकिन मैं उससे बदला चाहती हूं… उसने मुझे पटका है। मुझे नहीं पता कि इस हादसे के पीछे किसका षड्यंत्र है। मैं बाबा राम रहीम के एरिया में थी। ऐसे में यह उसका षड्यंत्र है या फिर तनुश्री दत्ता का षड्यंत्र है यह पता नहीं। मुझे तो अंदाजा ही नहीं था मारपीट का।राखी ने कहा, मैं खली भाई को मैसेज देना चाहती हूं कि बुलबुल को बुलाकर शो में मैदान में उतारकर उस पागल रेसलर से मेरा बदला लें..। राखी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि कैसे परफार्मेंस दूंगी, लेकिन खली से करार हुआ है जितना संभव होगा प्रयास करूंगी।
यह भी पढ़ेंःरणवीर-दीपिका शादी करने के लिए हुए इटली रवाना ,इस दिन बंधेगे शादी के बंधन में

आपको बता दे कि राखी को जिस रेसलर ने उठाकर पटका है उसका नाम रेबेल के है। रेबेल का जन्म 8 सितंबर 1978 को ओवासो ओक्लाहोमा में हुआ। उनकी परवरिश यही हुई और 18 साल की उम्र में वो डलास काओब्वाद स्विमसूट कैलेंडर में चीयरलीडर के तौर पर पहली बार सामने आईं। रेबेल लंबे समय तक प्रोफेशनल रेसलर क्रिस्टी हेमे की दोस्त रही और उनके डांस ग्रुम परफेक्ट एंजेल्स में भी काम किया।वह 40 साल की है और तानिया ब्रुक्स नाम से फेमस हैं । वो एक प्रोफेशनल अमेरिकी रेसलर हैं, इसके बाद वो अपने मॉडलिंग, एक्टिंग और मेकअप में अपने करियर को आगे ले जाने के लिए लॉस एंजेल्स चली गई, जहां उन्होंने नेपोलियन पेरडिस एकेडमी ज्वाइन की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *