रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ का बॉक्सऑफिस पर धमाका, बनाया रिकॉर्ड

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है। रणवीर सिंह का रैपर अंदाज और आलिया भट्ट के डेंजर गर्ल के अवतार ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार हंगामा किया है। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाका किया हुआ है। फिल्म ने पहले सोमवार का टेस्ट भी बॉक्स ऑफिस पर पास कर लिया है, और शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने 5वें दिन भी अच्छी कमाई की है।

बता दें कि वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हुई ‘गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर चार दिन से लगातार अपना करिश्मा कायम किए हुए है।रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट की फिल्म ने चार दिन में लगभग 72.45 करोड़ रु. की कमाई कर डाली है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक ‘गली बॉय (Gully Boy)’ ने चौथे दिन यानी रविवार को लगभग 21.30 करोड़ रु. की कमाई की है। फिल्म में रणवीर सिंह मुराद नाम के एक रैपर का किरदार निभा रहे हैं जो बस्तियों से उठकर रैप आर्टिस्ट बनने की कोशिश करते हैं। फिल्म असली गली के रैपर, डिवाइन और नैज़ी की ज़िंदगी से प्रेरित है। फिल्म के सारे रैप धूम मचा रहे हैं। गली बॉय अब तक 3 रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। फिल्म जोया अख्तर और आलिया भट्ट की सबसे बड़ी ओपनर है। वहीं ये रणवीर सिंह की लगातार तीसरी हिट है। फिल्म को शुरूआत से ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। आलिया और रणवीर इस फिल्म में पहली बार साथ नजर आए हैं। दोनों की केमिट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः रणवीर की ‘सिंबा’ ने 11वें दिन की बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई, कई रिकॉर्ड ख़तरे में

फिल्म के रीमेक बनने की खबरें सामने आ रही हैं. फिल्म तेलुगू में रीमेक की जाएगी। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता तेलुगू निर्माता अरविंद अल्लू इस फिल्म को बनाएंगे।फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार में साउथ एक्टर साई धर्म तेज होंगे। रणवीर सिंह की गली बॉय ने चार दिन के वीकेंड में 72.45 करोड़ का कलेक्शन किया है।ये कमाई सिर्फ भारत की है। गली बॉय जिस रफ्तार से कमाई कर रही है उसे ये कहना गलत नहीं होगी कि फिल्म जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.