ऋषिकेश : संदिग्ध परिस्थितियों में गंगाघाट पर मिले तीन शव , मचा हड़कंप

Rishikesh: Three dead bodies, cremation grounds gathered at Gangaghat in suspicious circumstances

ऋषिकेश में एक सनसनीखेज खबर प्रकाश में आई है।यहां शुक्रवार सुबह गंगाघाट में एक साथ तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना थाना लक्ष्मण झूला के स्वर्ग आश्रम की है। सुबह शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। जिसके बाद पुलिस को आनन फानन में सूचित किया गया। प्रथम दृष्टियां में आशंका जताई जा रही है कि तीनों ने विषाक्त का सेवन किया है।

आपको बता दे की शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे स्वर्ग आश्रम के गीता भवन नंबर एक घाट के फर्श पर एक साथ वृद्ध , एक जवान और एक बालक का शव पड़े मिले। स्थानीय लोगों ने जब शव को देखा तो आनन फानन में पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त के ली तलाशी ली। परन्तु किसी के पास से ऐसा कुछ नहीं मिल सका। जिससे उनकी पहचान की जा सके। इनके पास लल्लन नाम की एक पर्ची जरूर मिली है। संदिग्ध परिस्तियों में मिले तीनों शवों के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया में आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। तीनों ही एक ही परिवार के जान पड़ते हैं। पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े :देहरादून :कान्वेंट स्कूल की दसवीं की छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी , मौत

घटनास्थल से ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली है, जिससे शवों की शिनाख्त हो पाती। पुलिस ने शवों से वैष्णों देवी श्राइन बोर्ड और हरकी पैड़ी की पर्चियां बरामद की हैं। कमीज में एक टैग मिला है, जिसमें आगरा लिखा है।लक्ष्मणझूला थाना पुलिस आगरा पुलिस से संपर्क साधा रही है। आसपास के आश्रम और धर्मशाला में रुकने वाले लोगों से शवों की पहचान कराई जा रही है। शवों की शिनाख्त जारी है। वहीं शवों को पंचनामा भर लिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है। हर व्यक्ति की जबान पर एक ही बात है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *