रुड़की: बहन को छोड़ने आया था भाई ,गोली मारकर हत्या

Roorkee: Brother came to leave sister, shot dead

रुड़की: अपराधों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। घटना रुड़की के पास बुग्गावाला थाना क्षेत्र के गांजा मजरा की है जहां अपनी बहन को छोड़ने आए एक युवक की किसी ने गोली मार कर हत्या कर दी। बदमाशों ने घर लौटते युवक की उस वक्त हत्या की जब वह अपनी बहन को सुसराल में छोड़ने आया था युवक बहन को छोड़कर वापस अपने घर जा रहा था की रास्ते में उसकी किसी ने हत्या कर दी। हादसे के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

बदमाशों ने कलियर थाना के जसवावाला गांव निवासी आशीष पुत्र बालेशवर की गोली मारकर हत्या कर दी।रविवार को आशीष अपनी बहन को छोड़ने के बाद वापस लौट रहा था। इसके बाद उसका मोबाइल नंबर नहीं लगा। देर रात से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। सोमवार सुबह उसका शव थाना बुगगवाला के लालवाला गांव के पास पड़ा मिला।शव मिलने से मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर बुग्गावाला थाना प्रभारी गोविंद कुमार मौके पर पहुंचे।

पुलिस के अनुसार धनौरी क्षेत्र के गॉव जस्वावाला निवासी आशीष पुत्र बालेश्वर उम्र 23 वर्ष रविवार शाम को अपने रिश्तेदार को छोड़कर अपने गांव लौट रहा था, बताया जाता है कि रात तक तक जब आशीष घर नहीं पहुंचा और उसका फ़ोन नहीं लगा तो परिजनों को बेहद चिंता हुई। परिजनों एव ग्रामीणों ने युवक की तलाश बुग्गावाला, बिहारीगढ़ तक कि, लेकिन रात्रि मे उन्हें कोई भी सफलता नही मिली।
रात में युवक को कुछ भी पता नहीं चल सका। सोमवार सुबह लाम ग्रन्ट के गांव के समीप खेतो मे जा रहे ग्रामीणों को एक युवक की पीठ में गोली लगा शव मिला। इलाके में शव मिलने से सनसनी मच गई।

सूचना पर मौके पर बुग्गावाला थानाध्यक्ष गोविंद कुमार, धनौरी चौकी प्रभारी रणजीत सिंह पहुंचे। जहां युवक की पहचान आशीष कुमार के रूप मे हुई है,पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है। वही बुग्गावाला थानाध्यक्ष गोविंद कुमार का कहना है की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।अभी तक हत्या की वजह पता नही चल पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *