सलमान खान की आने वाली फि‍ल्‍म रेस 3 का यह है राजकपूर कनेक्‍शन

Salman Khan's forthcoming film Race 3 has Raj Kapoor Connection

फिल्म रेस 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान अपने बॉडी गार्ड और पूरे क्रू के साथ में जम्मू कश्मीर पहुंच गए हैं। वहां पहुंचने के बाद सलमान की सबसे पहली तस्वीर जो मिली उसमें सलमान खान जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मिलने पहुंचे और इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर भी कर दी। सलमान ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा ‘हम जम्मू कश्मीर की सीएम मैडम महबूबा मुफ्ती का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने यहां हमें फिल्म की शूटिंग के लिए वेलकम किया।’

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक और एक्टर राज कपूर की साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म राम तेरी गंगा मैली की शूटिंग भी सलमान खान की रेस 3 की शूटिंग लोकेशन पर ही हुई थी। सलमान खान से पहले ही जम्मू कश्मीर का सोनमर्ग शूटिंग को लेकर डायेक्टर्स की पहली पसंद रहा है। बता दें कि फिल्म में मंदाकिनी और राजीव कपूर लीड रोल एक्टर और एक्ट्रेस थे। वैसे तो फिल्म में सईद जाफरी, कुलभूषण खरबंदा, रजा मुराद, सुषमा सेठ और एके हंगल भी बतौर अभिनेता थे। फिल्म लोगों ने खूब पसंद की और फिल्म के कई गाने काफी फेमस हुए जिनमें से एक था टाइटल सॉग राम तेरी गंगा मैली। राज कपूर की इस फिल्म को फिल्मफेयर में बेस्ट फिल्म कैटेगरी अवॉर्ड से नवाजा गया।

सलमान और फिल्म की टीम दो दिवसीय शूटिंग के लिए राज्य के खूबसूरत हिल स्टेशन सोनमर्ग पहुंची है। ‘रेस-3’ का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। सलमान तीन साल बाद कश्‍मीर पहुंचे हैं। इससे पहले उन्‍होंने अपनी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ का क्‍लाइमेक्‍स सीन भी कश्‍मीर में ही शूट किया था। तौरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुलाकात की एक तस्वीर साझा की।तस्वीर में तौरानी महबूबा, सलमान और अभिनेता के बॉडीगार्ड शेरा के साथ खड़े हैं।फिल्म ‘रेस-3’ में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम भी हैं। फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। बता दें कि ‘रेस 3’ के बाद सलमान खान निर्देशक अली अब्‍बाज जफर की फिल्‍म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्‍म में कॉमेडियन एक्‍टर सुनील ग्रोवर भी सलमान के साथ दिखेंगे. इस फिल्‍म में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *