शाहिद कपूर फिर बनने वाले हैं पिता, ऐसे दी दुनिया को खुशखबरी, बधाइयों का लगा तांता

Shahid Kapoor is going to become father again

शाहिद कपूर के घर दोबारा ख़ुशियां आने वाली हैं।शाहिद ने खुद इस बात की जानकारी दी है। उनकी पत्नी मीरा राजपूत प्रेग्नेंट हैं और इस साल की सर्दियों में उनके घर एक नन्हा मेहमान आयेगा। इस खुशखबरी को उन्‍होंने बड़े ही क्‍यूट अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके बाद से उनके उनके फैन्‍स ने बधाइयों का तांता लगा दिया।

❤️

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

दरअसल शाहिद और मीरा ने बेटी मीशा की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में मीरा के बराबर में चॉक से गुब्बारे बने हुए हैं और और लिखा है ‘बिग सिस्टर।शाहिद का यह पोस्‍ट कुछ ही घंटों में वायरल हो गया और अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई सितारों ने उन्‍हें इस खुशखबरी के लिए बधाई दी है। साल 2015 में शादी के बंधन में बंधने वाले शाहिद और मीरा की बेटी मीशा का जन्‍म 2016 में हुआ। अपने कुछ इंटरव्‍यूज में मीरा राजपूत यह बता चुकी थीं कि वह अपने दूसरे बच्‍चे के बाद ही अपने करियर या काम के बारे में कोई फैसला लेंगी। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मीरा की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जा रही थी। हाल ही में मीरा की कुछ तस्वीरे सामने आईं थीं ,जिनमें मीरा की टमी बेबी बंप जैसा लग रहा है। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि वे प्रेगनेंट हैं और जल्द ही मां भी बनने वाली हैं।

यह भी पढ़े :सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा 10 साल बाद इस फिल्म में आएंगे साथ नजर , शूटिंग शुरू

बता दें कि इस साल की शुरुआत में फिल्‍म ‘पद्मावत’ में नजर आए शाहिद कपूर इन दिनों फिल्‍म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्‍म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। जहां शाहिद कपूर बॉलीवुड के स्टार एक्टर्स में गिने जाते हैं, वहीं उनकी पत्नी दिल्ली के एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती हैं। शाहिद और मीरा के कपल को फैंस काफी पसंद करते हैं। अक्सर ही दोनों एक साथ इवेंट्स और स्टार पार्टी में सा नजर आते हैं। हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा नेहा धूपिया के टॉक शो में साथ नजर आए थे। जहां इन दोनों ने एक दूसरे की पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ के बारे में खुलतर बाते की थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *