श्रद्धा कपूर उत्तराखंड में दिखा रही है ऐसे करतब , हैरान रह गए फेन्स

Shraddha Kapoor is surprised to see such a fans

श्रद्धा कपूर उत्तराखंड में इस समय फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रही है। शूटिंग के दौरान ही श्रद्धा ऐसे शॉट्स दे रही है जिसे देख उनके फेन्स दंग है। दुनिया के सबसे ऊंचे बांध में शुमार टिहरी की झील में श्रद्धा कपूर जैसे फूल और कांटे फिल्म में अजय देवगन ने अपने एक्शन दिखाए थे। वैसे ही एक्शन करती नज़र आ रही है।

अजय फिल्म में जिस प्रकार दो मोटरसाइकिल पर पैर रखकर नजर आए थे तब वह लोगों के दिलों में छा गए और एक्शन हीरो के रूप में उन्होंने दमदार पहचान बनाई। वैसे ही टिहरी झील में बत्ती गुल, मीटर चालू फिल्म की शूटिंग कर रही श्रद्धा कपूर भी दो नावों में पैर रखकर झील में शूटिंग कर नज़र आई। हालांकि यह रोमांटिक सीन था, लेकिन श्रद्धा ने दो नावों में पैर रखकर झील में शूटिंग की। इस दौरान दो नावों को बांधकर श्रद्धा पर दृश्य फिल्माए गए। वहीं शाहिद कपूर ने झील में नाव चलाने के दृश्यों की शूटिंग की।

आपको बता दे कि फिल्म के दृश्य में शाहिद कपूर नाव चला रहे हैं और श्रद्धा कपूर दो नावों में पैर रखकर खड़ी हैं। वहीं शाहिद और श्रद्धा सहित अन्य कलाकारों को भी लाइफ जैकेट पहना कर शूटिंग कराई गई। सूत्रों की माने तो फिल्म के दृश्य के अनुसार शाहिद यहां पर श्रद्धा को झील में घुमा रहे हैं।अचानक किसी बात पर श्रद्धा उनसे नाराज हो जाती है और वह शाहिद से रूठकर झील से जाने लगती है। उसके बाद शाहिद और उनके साथ उनका दोस्त किसी तरह श्रद्धा को मनाते हैं। शाहिद और श्रद्धा को देखने के लिए झील में घूमने आए पर्यटक भी काफी इंतजार करते रहे।

यह भी पढ़े:शाहिद कपूर इस फिल्म में दो एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर टिहरी झील में बोटिंग का लुत्फ उठाते नजर आएंगे। गुरूवार को टिहरी झील में फिल्म की शूटिंग हुई। इस दौरान श्रद्धा और शाहिद के ऊपर एक रोमांटिक गाना भी फिल्माया गया है। आपको बता दे की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर को शहर की गलियों में स्कूटी चलाते देखा गया। अब, एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें शाहिद अपनी ऑन-स्क्रीन लव श्रद्धा कपूर के साथ स्कूटी चला रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *