प्रिया प्रकाश वारियर की मुस्कान और आँखों पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया , जानें इसका राज़

Smile of Priya Prakash Warrior and social media spellbound, know their story

वैलेंटाइन वीक चल रहा है। इस वीक में अचानक एक खूबसूरत लड़की नेशनल क्रश बन गई। ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई लड़की पूरे देश की यानी ‘नेशनल क्रश’ बन गई हो। इस हफ्ते इंटरनेट पर यूजर्स वीडियो, फोटोज़ और क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में एक लड़की अपने आंखों के इशारों से अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के प्रति प्‍यार का इजहार करती नजर आ रही है।

 

 

दरअसल इंटरनेट पर इन दिनों एक खूबसूरत मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर छाई हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने उसे इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है। लेकिन आप भी सोच रहे होंगे आखिर प्रिया है कौन? आपकी नजरों के सामने से इंटरनेट पर उसका चेहरा भी गुजरा होगा और आप भी सोच रहे होंगे कि यह लड़की कौन है? हम आपको बताते है की यह लड़की कौन है।

18 साल की प्रिया वारियर केरल की रहने वाली हैं। जिस वायरल वीडियो में वह अपने खूबसूरत एक्सप्रेशन्स का जलवा बिखेरती दिख रही हैं वह एक मलयाली गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ है। यह गाना उनकी अप्कमिंग फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (Oru Adaar Love) का है और इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। यूट्यूब पर रिलीज होने के दो दिनों के अंदर ही इसके व्यूज 45 लाख तक पहुंच गए हैं और यह लगातार बढ़ ही रहे हैं।

आपको बता दे की लोगों को प्रिय के एक्‍सप्रेशंस इतने पसंद आ रहे हैं कि इंस्‍टाग्राम पर भी कुछ ही घंटों पर उसके फॉलोवर्स की संख्‍या बढ़ गई है। यूजर्स वीडियो और फोटोज पर अपने-अपने रियेक्‍शन दे रहे हैं। प्रिया प्रकाश वारियर एक मलयाली एक्‍ट्रेस हैं और केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। प्रिया त्रिशूर (केरल) के विमला कॉलेज से बी कॉम फर्स्‍ट र्इयर की पढ़ाई कर रही हैं। प्रिया ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) से डेब्‍यू करने जा रही हैं। फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है। प्रिया प्रकाश फिल्‍मों में डेब्‍यू से पहले Aiswaryarani 2017 के अलावा कोच्चि के कई फैशन शो में रैंपवॉक कर चुकी हैं।

 

उमर लुलु ‘Oru addar Love’ फिल्म के राइटर और डायरेक्टर हैं और शान रहमान ने इसमें म्यूजिक दिया है। यह गाना ट्विटर पर भी उसका नाम टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। प्रिया प्रकाश फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव हैं और लगातार अपनी फोटोज शेयर करती रहती है। उनकी फैन फ्लोविंग भी अच्‍छी खासी है। रिपोर्ट्स के अनुसार , इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने के एक दिन के भीतर ही उनके 6 लाख फॉलोअर्स हो गए थे। अभी इंस्टाग्रैम पर उनके 7 लाख 30 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और यह तादाद भी बढ़ने पर ही है। ‘ओरू अदार लव’ से प्रिया फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *