उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत , प्रशंसकों की उमड़ी भीड़

Superstar Rajinikanth reached Dehradun

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत पहुंच गए हैं। सुपर स्टार रजनीकांत के यहां पहुंचने की खबर से उनके प्रशंसकों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। फैन्स अपने स्टार की एक झलक पाने के लिए तरसते रहे। आपको बता दे की रजनीकांत ऋषिकेश में अपने आध्यात्मिक गुरु ब्रह्मलीन संत स्वामी दयानंद सरस्वती महाराज की समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे।

 

रजनीकांत 1:30 बजे दोपहर देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे।उनके प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ उनके वहां पहुंचने से पहले ही उमड़ पड़ी। लेकिन सुपरस्टार रजनीकांत गोपनीय ढंग से दूसरे वीआइपी गेट से निकल गए। कारों के काफिले के साथ वह पुलिस सुरक्षा में ऋषिकेश की ओर रवाना हुए हैं। जिसके चलते एयरपोर्ट पर मौजूद उनके प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी और वह रजनी कांत की एक झलक पाने के लिए तरस गए। दरअसल बीते कुछ दिनों से सुपर स्टार रजनीकांत हिमालय की वादियों में घूम रहे है। इसी सिलसिले में वह उत्तराखंड की वादियों में घूमने आए है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से वो आध्यात्मिक यात्रा पर है और वह आज ऋषिकेश में अपने आध्यात्मिक गुरु ब्रह्मलीन संत स्वामी दयानंद सरस्वती महाराज के आश्रम पहुंचेंगे। जहां वो अपने गुरु की समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे।

यह भी पढ़े:श्रद्धा कपूर उत्तराखंड में दिखा रही है ऐसे करतब , हैरान रह गए फेन्स

कहा जा रहा है कि सुपर स्टार रजनीकांत अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले ऋषिकेश स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरु के आश्रम में आ रहे हैं। रजनीकांत अपने गुरु ब्रह्मलीन स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम में योग के साथ ध्यान भी लगाएंगे।बताते चले की रजनीकांत कोई भी नया काम करने से पहले देवभूमि उत्तराखंड में अवश्य आते हैं। वह सिर्फ ऋषिकेश ही नहीं इसके अलावा कुमाऊं के दूनागिरी क्षेत्र में स्थित गुफा में बने एक आश्रम में भी वह जाते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *