टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस चला रही थी प्राइवेट रिसोर्ट में सेक्स रैकेट, गिरफ्तार

This famous TV actress was sex racket, arrested in private resort

टीवी पर अपनी खास पहचान बना चुकी संगीता बालन को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तमिल एक्ट्रेस संगीता बालन पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगा है। खबरों की मानें तो उन्हें चेन्नई के एक रिसॉर्ट में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शो ‘वानी रानी’ में अपने किरदार को लेकर संगीता इंडस्ट्री में खासी अच्छी पहचान बना चुकी है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने एक रिसॉर्ट में रेड मारकर तीन अलग राज्यों की तीन लड़कियों को मुक्त करवाया है। बताया जा रहा है की संगीता को किसी सुरेश नाम के शख्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्हें चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया है। इस रैकेट में कई और एक्टर्स भी शामिल हैं। बता दें कि चेन्नई पुलिस को खुफिया सुत्रों के यह जानकारी मिली थी, जिसके बाद ये छापेमारी की गई।


यह भी पढ़े :बड़े सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, जबरन देह व्यापार में नाबालिग बेटी को धकेल 40 हजार रुपए महीना लेती थी मां!

बता दें कि संगीता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1996 में तमिल फिल्म करुप्पा रोजा से की थी। उसके बाद उन्होंने कई तमिल फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले किया। वो कई टीवी प्रोग्राम्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं। छापेमारी के दौरान संगीता और सुरेश नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि इस रैकेट से जुड़े कई और लोगों के नाम सामने आने की संभावना है। साथ ही कई एक्ट्रेस के नाम भी प्रोस्टिट्यूशन में जुड़े रहने की संभावना जताई जा रही है। अभी फिलहाल पकड़े गए लोगों में संगीता का नाम पॉपूलर है। बता दे की इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के नाम देह व्यापर में सामने आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *