वेलेंटाइन-डे पर रिलीज होगी आलिया और रणवीर की यह फिल्म , सामने आया फर्स्ट लुक

पद्मावत की विरोधो के बाद रिलीजिंग ‘ में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाकर तारीफ़ों के दरिया में डुबकी लगा रहे रणवीर सिंह अब मजोया अख्तर की आने वाली फिल्म गली बॉय में काम कर रहे है।

फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने इसकी रिलीज डेट और फर्स्ट लुक शेयर किया है। फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

गली बॉय में रणवीर सिंह के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी बनी है। दोनों को आप कई टीवी विज्ञापनों में साथ देख चुके होंगे, मगर फ़िल्मी पर्दे पर इनकी केमिस्ट्री पहली दफ़ा दिखायी देगी। फ़िल्म से इनके फ़र्स्ट लुक देखकर दोनों कलाकारों के किरदारों का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। ज़ोया के निर्देशन में रणवीर दूसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले दिल धड़कने दो में ज़ोया के साथ काम कर चुके हैं। उस फ़िल्म में भी रणवीर की अदाकारी को ख़ूब सराहा गया था।

 

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड में फिल्म ’’बत्ती गुल मीटर चालू’’ की शूटिंग शुरू , नहीं लिया जाएगा अब शूटिंग टैक्स

गली बॉय 2019 में 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। ये एक स्ट्रीट रैपर की कहानी है जो अपने हुनर की बदौलत फर्श से अर्श तक का सफ़र तय करता है। खिलजी के मुक़ाबले रणवीर का ये किरदार साधारण और आसान लग सकता है, मगर सच्चाई अलग है। इस किरदार में ढलने के लिए भी रणवीर को काफ़ी मेहनत करनी पड़ी है। खिलजी के लिए उन्हें जहां गठा हुआ और हट्टा-कट्टा शरीर चाहिए था, ताकि वो योद्धा दिख सकें, वहीं गली बॉय के लिए रणवीर को हल्के-फुल्के और सामान्य-सा दिखने वाला जिस्म की ज़रूरत थी।

इसे हासिल करने के लिए उन्होंने कई किलो वज़न घटाया है। फिल्म के फर्स्ट इस लुक में आलिया बिलकुल साधारण और बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। उनके सिर पर हिजाब है। जबकि रणवीर को मफलर पहने दिखाया गया है। दोनों किरदारों को ध्यान से देखने पर उनका एक्सप्रेशन ऐसा लगता है जैसे वो किसी गहरी सोच में हैं।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *