उत्तराखंडः दर्दनाक सड़क हादसे मे दो सगे भाईयों की मौत, दर्जनों लोग गंभीर घायल, बस के उड़े परखच्चे

प्रदेश में दो दर्दनाक हादसे सामने आए है। यहां तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक की भिड़त में अलग- अलग जगह दो हादसों में दो सगे भाइयों की जिंदगी लील ली। और 13 लोग गंभीर घायल हो गए है। हरिद्वार हाइवे पर बस और ट्रक की आमने सामने की भिड़त में दर्जनों लोग घायल हो गए है।  वहीं काशीपुर में उपखनिज से लदे डंपर ने बाईक सवार दो भाईयों को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। वहीं दोनो जवान बेटों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी  के अनुसार कोसी नदी के घाट नंबर एक से डंपर (यूके 06 सीए 2082) में उपखनिज लादकर छोई रोड स्थित स्टोन क्रशर ले जाया जा रहा था। सुल्तानपुर पट्टी में पिपलिया मोड़ पर सामने से आ रही बाइक (यूके 18 डी 5906) डंपर से टकरा गई। डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों लक्ष्मीपुर पट्टी मदर कॉलोनी निवासी इरफान उर्फ शानू (20) और उसके भाई इमरान उर्फ बाबू (18) की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के बड़े भाई मो. इकबाल ने बताया कि दोनों भाई कबाड़ के काम से बाजपुर गए थे। वहां से लौटते समय बेकाबू डंपर चालक ने उनकी बाइक को रौंद दिया। दोनों अविवाहित थे। मृतक के परिवार में एक बड़ा भाई व एक अविवाहित बहन नरगिस (16) है। मृतकों की मां फिरदौस की छह माह पूर्व हार्टअटैक से मौत हो गई थी। दो जवान बेटों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वहींं दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर तेज गति से हरिद्वार की तरफ जा रहे एक ट्रक ने सामने से कर्मचारियों को लेकर आ रही एक बस को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से कर्मचारियों में चीख-पुकार मच गई। राहगीरों से सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में 12 घायल कर्मचारियों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में ट्रक चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *