भ्रष्टाचार के खिलाफ सतर्कता से पेश आए, स्वयं से करे शुरुवात

 

ऋषिकेश :इंडियन ओवरसीज बैंक द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत अभियान चलाया गया है। जिसमे एक निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में आर्शिया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

भ्रष्टाचार मुक्त भारत
इंडियन ओवरसीज बैंक की मुन्किर्ति शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक वैभव श्रीवास्तव ने बताया की शुक्रवार को इंडियन ओवरसीज बैंक द्वारा ओकरानन्द निलयम सरस्वती विद्यालय में मेरा दृष्टिकोण : भ्रष्टाचार मुक्त भारत ‘ शीर्षक पर निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

Vigilance against corruption
Vigilance against corruption

दैनिक जीवन को सबसे पहले भ्रष्टाचार से मुक्त करना

इस अवसर पर बैठक के वरिष्ठ क्षेत्रीय प्रबंधक मोतीलाल ने छात्र छात्राओं से भ्रष्टाचार के खिलाफ सतर्कता से पेश आने की अपील की साथ ही उन्होंने कहा की हम सबको अपने दैनिक जीवन को सबसे पहले भ्रष्टाचार से मुक्त करना होगा। इसके बाद ही हम एक भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र की कल्पना कर सकते है।

आयोजित निबंध प्रतियोगिता
विद्यालय के प्रधानाचार्य देवाशीष दास,बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक वैभव श्रीवास्तव आदि ने छात्र छात्राओं को भ्रष्टाचार के कारण खोकली होती व्यवस्थाओ की जानकारी प्रदान की। इस अवसर पर आयोजित निबंध प्रतियोगिता में आर्शिया पांडेय ने प्रथम।, सौम्या उनियाल ने द्वितीय व रोहित रावत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है इस अवसर पर क्षेत्रीय कार्यालय के टीबी गुरुंग समेत अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *