दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना, कार से बाइक टच होने पर युवक की गोली मारकर हत्या

youth shot dead after being biked by car in delhi

दिल्ली दिल्ली में दिल दहलाने वाली रोड रेज की घटना सामने आई है। यहां के पांडव नगर में एक 20 साल के युवक की मामूली कहासुनी के चलते कुछ युवकों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।  घटना देर रात की है। बताया जा रहा है कि बाइक एक i20 कार से टच हो गई। और इससे कार सवार लोग बौखला गए उन्होंने बाइक सवार को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार योगेश अपनी बाइक से पांडव नगर में एक दुकान से कुछ लेने जा रहा था तभी उसकी बाइक एक आइ20 कार से टच हो गई। इसके बाद कार में सवार दो युवकों से योगेश की हल्की झड़प हुई जिसके बाद योगेश दुकान के अंदर चला गया, लेकिन थोड़ी देर बाद जब योगेश स्टोर से बाहर आया तब दोनों युवकों से योगेश की फिर से झड़प हो गई। इस झड़प में आरोपितों ने योगेश पर गोली चला दी। योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। योगेश चिल्ला गांव का रहने वाला था। उसका भाई पास के ही कुकरेजा अस्पताल में भर्ती था। उसे देखने योगेश पहुंचा था। योगेश वहीं से इस स्टोर पर कुछ सामान लेने के लिए आया था। फिलहाल योगेश के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस स्टोर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है, ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा में सनसनीखेज वीडियो आया सामने,सेना के जवान ने मारी थी इंस्पेक्टर सुबोध को गोली!

बताया जा रहा है कि योगेश के साथ दोस्त भी था। पुलिस उससे घटनाक्रम की जानकारी ले रही है। दूसरी ओर योगेश का परिवार घटना के बाद सदमे में है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर किन लोगों और किस वजह से उनके बच्चे को ताबड़तोड़ गोलियां मारीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *